होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: क्या यूपी उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर फंस गया पेंच? इस तरह बढ़ी बीजेपी की टेंशन

UP By Election 2024: उत्तर प्रदेश में 10 सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में सीट शेयरिंग पर पेंच फंसा हुआ है। बीजेपी की टेंशन इसलिए बढ़ी हुई है क्योंकि सहयोगी पार्टी ज्यादा सीटों की डिमांड कर रही है।
09:52 PM Oct 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

UP By Election 2024: उत्तर प्रदेश में 10 सीटों के लिए उपचुनाव होने जा रहे हैं। इसके लिए राजनीतिक दलों ने तैयारी तेज कर दी है, लेकिन दो प्रमुख पार्टियों की टेंशन लगातार बढ़ती जा रही है। जहां एक ओर समाजवादी पार्टी ने अब तक 10 में से सिर्फ 6 सीटों पर ही उम्मीदवार घोषित किए हैं तो बीजेपी की टेंशन लगातार बढ़ी हुई है। बीजेपी ने अब तक कैंडीडेट्स का ऐलान नहीं किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव में BJP से कौन होगा उम्मीदवार? संभावित प्रत्याशियों की लिस्ट आई सामने!

बताया जा रहा है कि दोनों दलों में सीट शेयरिंग पर पेंच फंसा हुआ है। बीजेपी की टेंशन ज्यादा बढ़ी है क्योंकि उसने अब तक न अपने एक भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। कहा जा रहा है कि एक-दो दिन में इस पर फैसला हो सकता है। ये भी सामने आया है कि बीजेपी 10 में से 9 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती है तो वहीं सहयोगी निषाद पार्टी 2 सीटों पर दावेदारी ठोक रही है। संजय निषाद मझवां और कटेहरी सीट पर दावेदारी जता रहे हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: क्या अखिलेश यादव ने ‘दोस्ती’ में छोड़ दीं 4 सीटें? इन सीटों पर उतारे रिश्तेदार

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPUP By Election 2024
Advertisement
Advertisement