खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या इस्तीफा देंगे रेल मंत्री? एक और रेल हादसे पर घिरी सरकार, विपक्ष ने उठाए सवाल

Dibrugarh Express Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में आज हुए रेल हादसे के बाद विपक्ष पूरी तरह से केंद्र पर हमलावर है। मामले में लापरवाही का आरोप लगाते हुए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मांग की जा रही है। इस घटना को लेकर विपक्षी नेताओं ने क्या कहा और क्या अब रेल मंत्री इस्तीफा देंगे... ये जानने के लिए देखिए ये स्पेशल वीडियो स्टोरी।
10:43 PM Jul 18, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

UP Train Accident : उत्तर प्रदेश के गोंडा में आज हुए रेल हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। नरेंद्र मोदी की सरकार के तीसरे कार्यकाल में हुए इस दूसरे रेल हादसे ने विपक्षी नेताओं को सरकार पर सवाल उठाने का मौका भी दे दिया है। बता दें कि गुरुवार की दोपहर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन के कई कोच अचानक पटरी से उतर गए। घटना में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। वहीं, इस हादसे के बाद से ही विपक्ष केंद्र सरकार और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर हमलावर नजर आ रहा है।

Advertisement

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने इस घटनाक्रम को लेकर रेव मंत्री को निशाने पर लिया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि यूपी में एक और रेल हादसा। शर्म करो अश्विनी वैष्णव। जुमला सरकार के 10 साल बाद भारतीय रेलवे इमरजेंसी रूम में है। वहीं, कांग्रेस पार्टी भी पीछे नहीं रही। कांग्रेस ने एक पोस्ट में लिखा कि यह हादसा मोदी सरकार की लापरवाही बयान कर रहा है। एक ओर देश में रेल हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे और हमारे रेल मंत्री रील बनाने में व्यस्त हैं। देखिए ये पूरा वीडियो।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement