whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: UP T20 League की अंक तालिका में उलटफेर, CSK के स्टार खिलाड़ी की टीम पिछड़ी

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग की अंक तालिका में अब हर दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम अंक तालिका में सर्वोच्च स्थान पर है तो वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज की टीम अब टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है।
11:56 AM Sep 04, 2024 IST | mashahid abbas

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग का रोमांच अब लगातार बढ़ता जा रहा है। टूर्नामेंट में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रही है। वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी समीर रिजवी की टीम को अब नुकसान हो रहा है। समीर रिजवी इस टूर्नामेंट में शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है।

मंगलवार को भी समीर रिजवी ने अच्छी पारी खेली लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में अब समीर रिजवी की टीम कानपुर सुपरस्टार के टूर्नामेंट से बाहर होने के आसार नजर आने लगे हैं। अंक तालिका की मौजूदा स्थिति पर नजर फेरी जाए तो पहले स्थान पर दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम मेरठ मारेविक्स 10 प्वाइंट के साथ है।

वहीं, समीर रिजवी की टीम 4 अंक के साथ 5वें स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए फिलहाल सभी टीमों में संघर्ष जारी है। अंक तालिका की पूरी अपडेट पाने के लिए पूरा वीडियो देखिए। 

ये भी पढ़ें:- क्या कभी नहीं टूट पाएंगे क्रिकेट के ये ‘महारिकॉर्ड’? खिलाड़ियों का करीब पहुंचना भी हो रहा है मुश्किल

ये भी पढ़ें:- 1 मैच और खत्म हो गया इन 7 खिलाड़ियों का IPL करियर, देखें पूरी लिस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो