whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP T20 League: अंक तालिका में हुआ बड़ा उलटफेर, इन चार टीमों के बीच रहेगी कांटे की टक्कर

UP T20 Cricket League 2024: उत्तर प्रदेश टी20 क्रिकेट लीग-2024 का रोमांच चरम पर पहुंच चुका है। इस टूर्नामेंट में रिंकू सिंह का बल्ला आग उगल रहा है। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को शीर्ष स्थान पर बरकरार रखे हुए हैं।
02:18 PM Sep 02, 2024 IST | mashahid abbas

UP T20 Cricket League 2024: उत्तर प्रदेश टी20 क्रिकेट लीग-2024 का आगाज 25 अगस्त को लखनऊ में हुआ, जिसमें दिग्गज खिलाड़ियों का लाजवाब प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इस लीग में टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह और समीर रिजवी जैसे खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत रहे हैं। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की ओर से आयोजित इस लीग में गोरखपुर लायंस, कानपुर सुपरस्टार्स, काशी रुद्रास, लखनऊ फाल्कन्स, मेरठ मावेरिक्स और नोएडा सुपर किंग्स की टीमें हिस्सा ले रही हैं।

इस टूर्नामेंट के क्वालिफायर मैच में पहुंचने के लिए सभी टीमें संघर्ष कर रही हैं। अंक तालिका में शीर्ष की चार टीमों को प्लेऑफ में एंट्री मिलेगी। अंक तालिका में भी हर दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। मौजूदा समय की अंक तालिका पर नजर डालें तो मेरठ मावेरिक्स 8 अंक के साथ शीर्ष पर बनी हुई है। दूसरे स्थान पर काशी रुद्रास की टीम है, जिसके 8 अंक हैं।

तीसरे स्थान पर 4  अंक के साथ लखनऊ फाल्कन्स,  चौथे स्थान पर गोरखपुर लायंस 4 अंक के साथ और 5वें स्थान पर कानपुर सुपरस्टार्स की टीम 4 अंक के साथ है। वहीं, अंतिम पायदान पर नोएडा सुपर किंग्स है, जिसके अब तक केवल 2 ही अंक हैं। वीडियो में देखिए इन टीमों की कमान कौन से दिग्गज खिलाड़ी के हाथ में है और प्लेऑफ में कौन सी टीम क्वालिफाई कर सकती है।

ये भी पढ़ें:- क्या टीम इंडिया आर्मी के साथ जाएगी पाकिस्तान? चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को लेकर संशय बरकरार

ये भी पढ़ें:- 1 ओवर में खाए 8 छक्के, 77 रन किए खर्च; इस दिग्गज के नाम है शर्मनाक रिकॉर्ड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो