whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP T20 League में रिंकू सिंह के सामने कड़ी चुनौती, मैच का रुख पलट सकते हैं 4 खिलाड़ी

UP T20 League 2024 के ग्रुप चरण के मैच खत्म हो चुके हैं। टूर्नामेंट की 4 सर्वश्रेष्ठ टीमों ने प्लेऑफ में जगह बना ली है। टूर्नामेंट में प्लेऑफ के मुकाबले भी आज से शुरू होने जा रहे हैं। पहले मैच में दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम मेरठ का सामना प्रियम गर्ग की टीम लखनऊ फाल्कन्स से होगा।
10:34 AM Sep 11, 2024 IST | mashahid abbas

UP T20 League 2024 में अब प्लेऑफ के मुकाबले शुरू होने जा रहे हैं। आज क्वालीफायर-1 का मैच दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावरिक और प्रियम गर्ग की टीम लखनऊ फाल्कन्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम सीधा फाइनल में प्रवेश करेगी। जबकि, इस मैच में हारने वाली टीम को क्वालीफायर-2 खेलने का मौका मिलेगा। यहां टीम के पास फाइनल में पहुंचने का एक और मौका होगा।

ये भी पढ़ें;- विराट कोहली और बाबर आजम में कौन है बेहतर? पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

रिंकू सिंह की टीम आज शाम 3 बजे लखनऊ फाल्कन्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी निगाह मैच जीतकर फाइनल में पहुंचने की होगी। टीम ने ग्रुप स्टेज में सर्वाधिक अंक बटोर कर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। टीम में रिंकू सिंह, स्वास्तिक चितारा और जीशान अंसारी जैसे खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में अपनी गहरी छाप भी छोड़ी है। वहीं दूसरी ओर, लखनऊ फाल्कन्स में भी समर्थ सिंह, प्रियम गर्ग, भुवनेश्वर कुमार और हर्ष त्यागी जैसे अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं जो मैच का रुख पलट सकते हैं। वीडियो में देखिए पूरी जानकारी 

ये भी पढ़ें;- Indian Team में नहीं मिली जगह, इंग्लैंड में दिग्गज भारतीय गेंदबाज ने मचाया तहलका

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: ‘मुझे सरफराज खान के लिए..’ KL Rahul से टक्कर पर पूर्व दिग्गज ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: बांग्लादेश से कितनी बार टेस्ट मैच हारा है भारत? देखें पूरा रिकॉर्ड

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो