whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rishabh Pant का मजाक उड़ाना Urvashi Rautela को पड़ा भारी! एक्ट्रेस के पीछे पड़ गए ट्रोलर्स

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का मजाक उड़ा दिया है। गौर करिएगा ये दावा News24 का नहीं है बल्कि इस तरह की बातें सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। अभिनेत्री फिर से क्रिकेटर को लेकर विवादों में आ गई हैं।
07:07 PM Apr 02, 2024 IST | Nancy Tomar

Urvashi Rautela-Rishabh Pant: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाती है। जी हां, अब एक बार फिर से उर्वशी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का मजाक उड़ा दिया है। गौर करिएगा ये दावा News24 का नहीं है बल्कि इस तरह की बातें सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। जी हां, जहां कुछ टाइम पहले एक इंटरव्यू में उर्वशी ने ऋषभ के बारे में बात करने से भी मना कर दिया था। वहीं, अब अभिनेत्री फिर से क्रिकेटर को लेकर विवादों में आ गई हैं।

उर्वशी ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत का उनकी हाइट को लेकर मजाक बनाया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस को एक मेट्रोमोनियल ब्रांड के विज्ञापन में देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस कहती हैं कि मैं कई स्टार सेलेब्स से मिल चुकी हूं, जिनमें क्रिकेटर्स भी शामिल हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं, जो मेरी हाइट के बराबर नहीं हैं। बस उर्वशी का यही स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इसकी सफाई भी पेश की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो