खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: योगी हटे तो मोदी भी नहीं रहेंगे PM? कांग्रेस नेता के दावों में कितना दम?

UP Lok Sabha Election 2024 Result: उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने हार की जिम्मेदारी ली है। कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर हो गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि यूपी में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। सीएम और प्रदेशाध्यक्ष को बदलने की बातें चलने लगी हैं।
09:30 PM Jul 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

UP Lok Sabha Election Result 2024: उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेने के बाद से लगातार सियासत गर्माई हुई है। माना जा रहा है कि यूपी में बड़ा बदलाव किया जा सकता है। वहीं, अब लोगों के बीच चर्चा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाया जा सकता है। प्रदेश अध्यक्ष भी बदला जा सकता है। न्यूज24 पर राष्ट्र की बात के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने एक ट्वीट भी शेयर किया। जिसमें लिखा गया था कि अगर सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाया गया तो मोदी भी प्रधानमंत्री नहीं रह पाएंगे। इस तरह के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं।

Advertisement

वहीं, चर्चा है कि यूपी में प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी केशव प्रसाद मौर्य को दी जा सकती है। जो फिलहाल डिप्टी सीएम के पद पर हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने कहा कि बीजेपी में अब बगावत की स्थिति दिखने लगी है। केशव प्रसाद मौर्य बगावत के बिगुल को बजा रहे हैं। मौर्य के दिल्ली दौरे को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा। नायक ने कहा कि वे भागे-भागे दिल्ली आए। नड्डा और भूपेंद्र चौधरी से मिले। कहीं न कहीं यह सब कुछ ठीक नहीं लग रहा है। रागिनी ने दूसरे मुद्दों पर भी बीजेपी को घेरा। देखिए यह रिपोर्ट...

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News In Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement