खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: शक्ति प्रदर्शन के पीछे क्या है अखिलेश की मंशा? महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कर पाएंगे खेल!

Maharashtra Assembly Elections 2024: महाराष्ट्र में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। यूपी लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करने वाली सपा भी महाराष्ट्र चुनाव में दम दिखाने को तैयार है। सूत्रों के मुताबिक सपा ने महाविकास अघाड़ी से इस बार अधिक सीटों की डिमांड की है।
04:28 PM Jul 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में जीत से उत्साहित समाजवादी पार्टी अब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है। सूत्रों के मुताबिक समाजवादी पार्टी महाविकास अघाड़ी के साथ गठबंधन के लिए तैयार है। लेकिन पार्टी ने अधिक सीटों की डिमांड कर दी है। अब सवाल ये है कि महाविकास अघाड़ी में जो दल शामिल हैं, वे इस बात को मानेंगे या नहीं। मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेताओं की हाल ही में बैठक हुई है। जिसमें उत्तर प्रदेश के सभी सांसदों को एक मंच पर देखा गया। इसे रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है, जो महाराष्ट्र चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने बनाई है।

Advertisement

समाजवादी पार्टी अब सीधे तौर पर महाविकास अघाड़ी को संदेश दे रही है कि वह मजबूत स्थिति में है। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की जीत का फायदा समाजवादी पार्टी को मिलेगा, यह अखिलेश यादव मानकर चल रहे हैं। कुछ ही दिन बाद महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं। क्या महाविकास अघाड़ी में शामिल दल समाजवादी पार्टी की बात को मान लेंगे? क्या समाजवादी पार्टी अकेले भी चुनाव लड़ने के लिए तैयार है? देखिए यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: ‘योगी आदित्यनाथ की कोई नहीं सुनता’, इस्तीफे के बाद फूटा पहली किन्नर राज्यमंत्री का गुस्सा

Advertisement
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement