whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UPL 2024: पिथौरागढ़ के खिलाफ देहरादून दबंग्स की एक न चली, विजय शर्मा ने खेली मैच जिताऊ पारी

Uttarakhand Premier League 2024: विजय शर्मा की ताबड़तोड़ पारी के दम पर पिथौरागढ़ हरिकेंस ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। टीम इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।
09:45 PM Sep 18, 2024 IST | Mohan Kumar

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में देहरादून दबंग्स को रोमांचक मैच में हार झेलनी पड़ी है। यहां उसे पिथौरागढ़ हरिकेंस ने आखिरी गेंद पर सात विकेट से मात दी। देहरादून ने बारिश से प्रभावित मैच में पहले खेलते हुए 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 103 रन बनाए। मैदान गीला होने की वजह से देहरादून के बल्लेबाज स्कोरबोर्ड पर ज्यादा रन नहीं टांग सके। टीम के लिए सलामी बल्लेबाज वैभव भट्ट ने 27 रनों की सर्वाधिक पारी खेली। उनके अलावा अंजानिया सूर्यवंशी ने 22 गेंदों पर 25 रनों की पारी खेली।

Advertisement

पिथौरागढ़ के लिए शिवम गुप्ता और सन्नी कश्यप ने दो-दो विकेट झटके। पिथौरागढ़ के लिए इस टारगेट को हासिल करने में कोई दिक्कत नहीं आई और उसने सिर्फ तीन विकेट गंवाकर इसे हासिल कर लिया। टीम के लिए विकेटकीपर विजय शर्मा ने सिर्फ 23 गेंदों पर 50 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम की जीत पर मुहर लगा दी। इस जीत के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे आगे निकल गई है।

ये भी पढ़ें: रोहित-विराट नहीं, इस युवा ने उड़ाई कंगारुओं की नींद, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भिड़ेंगे दोनों देश

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC T-20 रैंकिंग्स में बड़ा उलटफेर, इंग्लैंड के दिग्गज ने मारी बाजी, हार्दिक पंड्या को लगा बड़ा झटका

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो