whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या सच में Bigg Boss 3 OTT में एंट्री करेंगी दिल्ली की ‘वड़ा पाव गर्ल’? Dilli24 पर बता दिया सच…

Vadapav Girl Entry In Bigg Boss: हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से वायरल हुईं वड़ा पाव गर्ल फिर चर्चा में आ गई हैं। लोगों के मन में सवाल है कि क्या वह बिग बॉस में एंट्री करेंगी या नहीं? अब इसे लेकर उन्होंने खुलकर जवाब दिया है।
09:33 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi

Vadapav Girl Enter In Bigg Boss: सोशल मीडिया से वायरल हुई वड़ा पाव गर्ल आए दिन किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके वीडियो अक्सर देखे जाते हैं। इस बीच चर्चा हो रही है कि क्या ‘वड़ा पाव गर्ल’ सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस में एंट्री करेंगी? अब वड़ा पाव गर्ल उर्फ चंद्रिका दीक्षित ने इसपर चुप्पी तोड़ दी है। जब News24 की टीम ने उनसे यह सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें बिग बॉस में कभी नहीं जाना… मेरा सुकून मेरी कार्ट है।

चंद्रिका के इस जवाब के बाद कई लोगों के सवालों पर ब्रेक लग गया है। आपको बता दें कि वह लोगों के बीच काफी फेमस हैं और इंस्टाग्राम से उनका नाम वायरल हुआ। इंस्टाग्राम पर उनके 324K फॉलोअर्स हैं और बीते एक महीने से वह सोशल नेटवर्किंग साइट पर सबसे विवादास्पद शख्स बनी हुई हैं। वह पहली बार तो तब वायरल हुईं थीं जब दिल्ली में 50 रुपये के वड़ा पाव बेचने से उनके वीडियो ने यूजर्स का ध्यान खींचा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो