चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वरुण गांधी की नानी ने क्यों दी थी यामिनी से शादी करने की सलाह, खास है दोनों की लव स्टोरी

Varun Gandhi love story: बीजेपी नेता वरुण गांधी और यामिनी की लव स्टोरी बेहद खास है। वरुण की नानी यामिनी को इतना पसंद करती थी कि उन्होंने उनसे यामिनी से शादी करने की करने का वादा ले लिया था। जानिए इसके पीछे की वजह।
08:59 PM Mar 04, 2024 IST | Deeksha Priyadarshi
Advertisement

Varun Gandhi love story: बीजेपी नेता वरुण गांधी की पॉलिटिकल और हिंदूवादी छवि से सभी वाकिफ हैं। मगर, उनकी जिंदगी की कुछ किस्से ऐसे भी हैं, जिनके बारे में कम लोग ही जानते हैं। इन्हीं किस्सों में से एक है उनकी लव स्टोरी। कम लोग ही जानते हैं कि वरुण ने अपने बचपन के प्यार यामिनी से शादी की है।

Advertisement

वरुण और यामिनी का परिवार फैमिली फ्रेंड्स हैं। वरुण और यामिनी के पर दादा चितरंजन दास कांग्रेस के प्रेसिडेंट रहे हैं। वरुण और यामिनी बचपन में अच्छे दोस्त हैं, लेकिन आगे की पढ़ाई के लिए उन्हें अलग होना पड़ा। दोनों जब वापस आए तो उनकी दोस्ती और पक्की हो गई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। वरुण की नानी यामिनी को इतना पसंद करती थीं, कि उन्होंने वरुण से वादा ले लिया था कि वो रहें ना रहें, वो शादी यामिनी से ही करेंगे।

Advertisement
Tags :
BJP MinisterVarun Gandhi
Advertisement
Advertisement