खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आपकी किस्मत चमका देंगे 5 तरह के खास तेल, पंडित सुरेश पांडे से जानें सफल होने के अचूक उपाय

Vastu Tips for Mustard Oil: अगर आप भी लंबे समय से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं या आपके जीवन में एक के बाद एक कई परेशानियां आती जा रही हैं। तो आज हम आपको तेल के कुछ ऐसे महाउपाय के बारे में बताएंगे, जिससे आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी। आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में।
08:58 AM Mar 15, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Vastu Tips for Mustard Oil: हिंदू धर्म में तेल का दीपक जलाने का बहुत महत्व है। वास्तु नियमों के अनुसार, नियमित रूप से जो लोग तेल का दीपक जलाते हैं, उनके जीवन में परेशानियां आनी कम हो जाती हैं। हालांकि तेल के कुछ उपायों से आप अपने भाग्य को भी बदल सकते हैं। अक्सर आपने सुना होगा कि बच्चों की सरसों के तेल से मालिश करनी चाहिए। इससे उन्हें सर्दी-जुकाम नहीं होता है और वो स्वस्थ रहते हैं। लेकिन क्या आपको ये पता है कि सरसों के तेल को शनि देवता को भी चढ़ाया जाता है, जिससे वो प्रसन्न होते हैं। इसके अलावा सरसों के तेल के कुछ उपाय से कुंडली में ग्रह भी शांत होते हैं। इससे साढ़ेसाती, ढैय्या और शनि दोष का प्रकोप भी कम होता है। सरसों के तेल के अलावा नारियल और तिल के तेल के भी कुछ उपाय भी किए जाते हैं, जिनसे व्यक्ति की सोई हुई किस्मत भी जाग सकती है।

Advertisement

अगर आपको भी जानने हैं तेल के अचूक उपाय, तो आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में पं. सुरेश पांडेय जी से-

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: सावधान! घर की इस दिशा में तो नहीं लगा रखा शीशा, जानिए अशुभ और शुभ वजह

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Coconut Oilkalchakra news24Mustard oilPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement