होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

काम धंधा हो गया है ठप, पंडित सुरेश पांडे के ये अचूक उपाय होंगे कारगर!

Vastu Tips for Shops: व्यापार में उतार-चढ़ाव लगा ही रहता है। कभी मुनाफा होता है, तो कभी घाटा भी होता है। लेकिन अगर लंबे समय से आपको व्यापार में नुकसान ही हो रहा है। तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे समाधान के बारे में बताएंगे, जिसे अपनाने से कुछ ही समय में दुकान से जुड़ी आपकी हर समस्या दूर हो जाएगी।
01:00 PM Mar 11, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Vastu Tips for Shops: तमाम कोशिश करने के बाद भी आपकी दुकान नहीं चल रही है? क्या आपकी दुकान में ग्राहक कम आते हैं? या दुकान में आकर ग्राहक लौट जाते हैं? दुकानों में ग्राहक के साथ आपका अक्सर झगड़ा होता रहता है? अगर आप भी इन समस्याओं से परेशान हैं, तो ऐसे में हो सकता है कि आपकी दुकान का वास्तु सही न हो।

Advertisement

हिंदू धर्म में वास्तु शास्त्र का बहुत महत्व है। मान्यता है कि वास्तु नियमों का पालन करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही सभी समस्याएं कम होने लगती हैं। वास्तु शास्त्र में घर से लेकर दुकान से जुड़ी हर चीज की सही दिशा के बारे में बताया गया है। दरअसल जब दुकान का वास्तु सही नहीं होता है, तो इससे व्यापार अच्छा नहीं चलता है। इससे बार-बार व्यापार में परेशानियां आने लगती हैं। ऐसे में आप वास्तु एक्सपर्ट से सलाह ले सकते हैं। अगर आपको भी जानना है कि आपकी दुकान का वास्तु ठीक है या नहीं? क्या दुकान का प्रवेश द्वार सही जगह पर है या नहीं? तो आइए जानते हैं इन्हीं सभी सवालों के जवाब पं. सुरेश पांडे जी से-

ये भी पढ़ें- Vastu Tips: सावधान! घर की इस दिशा में तो नहीं लगा रखा शीशा, जानिए अशुभ और शुभ वजह

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
kalchakrakalchakra news24Pandit Suresh Pandeyshops
Advertisement
Advertisement