whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंडिया ए के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम इंडिया में जगह, एक लगा चुका 4 शतक

IND A vs AUS A: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंडिया ए का ऐलान हो गया है। टीम की कमान रुतुराज गायकवाड़ के हाथों में है। वहीं, लंबे समय से टीम से बाहर चल ईशान किशन की टीम में वापसी हुई है।
08:34 PM Oct 22, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND A vs AUS A: भारत को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इस दौरे से पहले इंडिया ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच भी 2 चार दिवसीय मैच खेले जाएंगे। इस दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम की कमान रुतुराज गायकवाड़ को दी गई है। उन्होंने हाल में ही रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए शानदार शतक बनाया था। उनके अलावा इस सीरीज में ईशान किशना की भी वापसी हुई है। वो काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे।

Advertisement

इसके अलावा अभिमन्यु ईश्वरन को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। उन्होंने हाल में ही घरेलू क्रिकेट में एक शतक और एक दोहरा शतक लगाया है। वो पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। अगर वो ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ अच्छा करते हैं तो उन्हें सीनियर टीम में टीम में जगह मिल सकती है। इसके अलावा रुतुराज गायकवाड़ के पास भी सीनियर टीम में जगह बनाने का मौका है। वहीं, नवदीप सैनी के पास भी टीम इंडिया में वापसी करने का मौका है। वो आखिरी बार टीम इंडिया की प्लेइंग XI का हिस्सा रहे। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो