whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: न्यूड फोटो, 100 से ज्यादा लड़कियां... दिल दहला देगी अजमेर सेक्स स्कैंडल की दास्तां

Ajmer Sex Scandal 1992 Story: 32 साल के लंबे इंतजार के बाद बीते दिन अदालत ने अजमेर सेक्स स्कैंडल के आरोपियों को सजा सुनाई है। देश को दहलाने वाले इस कांड की कहानी आज भी लोगों के रोंगटे खड़े कर देती है।
02:34 PM Aug 21, 2024 IST | Sakshi Pandey

Ajmer Sex Scandal 1992 Story: अजमेर सेक्स स्कैंडल के 32 साल बाद अदालत ने 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। केस के 18 आरोपियों में से 6 आरोपी नफीस चिश्ती, सलीम चिश्ती, इकबाल चिश्ती, इकबाल भाटी, सोहेल गनी और सईद जमीर हुसैन के खिलाफ कल कोर्ट का फैसला सामने आया। इस फैसले ने 32 साल पुराने कांड को एक बार फिर से हवा दे दी। राजस्थान के अजमेर में हुई दरिंदगी से पूरा देश सहम गया था। स्कूल में पढ़ने वाली 11-20 साल की बच्चियों का रेप किया गया और उसकी फोटो वीडियो बनाकर उन्हें कई सालों तक ब्लैकमेल किया गया।

1992 में अजमेर सेक्स स्कैंडल के खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया था। 100 से ज्यादा बच्चियां इस रेप केस का शिकार बनी। फार्म हाउस पर छापेमारी हुई तो पुलिस के हाथ ढेरों सबूत लगे। पुलिस ने 32 साल तक गंदे बिस्तर और कंडोम को सहेज कर रखा, जिसे समय-समय पर अदालत में पेश किया गया। कई सालों के इंतजार के बाद अब आरोपियों को उनके किए की सजा मिली है। अजमेर सेक्स स्कैंडल की पूरी कहानी जानने के लिए देखें ये वीडियो...

यह भी पढ़ें- अजमेर सेक्स स्कैंडल क्या? जिसमें फंसी थी IAS-IPS की बेटियों समेत 100 लड़कियां, 6 ने की सुसाइड

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो