whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: WTC पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा बदलाव, ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, टीम इंडिया को हुआ फायदा

World Test Championship Points Table: श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को पहले टेस्ट मैच में हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उन्होंने सीरीज में बढ़त बना ली है। इसके अलावा इसका फायदा उन्हें आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में हुआ है।
11:10 PM Sep 23, 2024 IST | Ashutosh Singh

World Test Championship Points Table: आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में फिर से बदलाव हुआ है। बांग्लादेश की टीम को हराने के बाद टीम इंडिया का पीसीटी बढ़ गया है। वहीं, बांग्लादेश को इस हार के बाद नुकसान हुआ है। वहीं, न्यूजीलैंड को भी श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस हार की वजह से न्यूजीलैंड को नुकसान हुआ है, जबकि श्रीलंका की टीम को फायदा हुआ है।

Advertisement

इस मैच में जीत हासिल करने के बाद श्रीलंका की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। श्रीलंका ने अभी तक 8 मैच में खेले हैं। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद उसका उसका पीसीटी बढ़कर 50 का हो गया है। इस मैच से पहले उसका पीसीटी 42.86 था। वहीं, इस मैच में हार के बाद न्यूजीलैंड को एक स्थान का नुकसान हुआ है। वो चौथे स्थान पर पहुंच गई है। कीवी टीम का पीटीसी घटकर 42.85 हो गया है। वहीं, अगर टीम इंडिया की बात करें तो वो पॉइंट टेबल में नंबर 1 हैं। टीम इंडिया का पीसीटी 71.67 का हो गया है। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें:- आलीशान घर, जबरदस्त कार कलेक्शन, करोड़ों की संपत्ति के मालिक आर अश्विन की कितनी है नेटवर्थ

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री, सिराज का कट सकता है पत्ता

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो