whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान में मचा हाहाकार, ये 4 खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

PAK vs BAN: पाकिस्तान को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा है। इस सीरीज में हार के बाद कप्तान शान मसूद, टीम मैनेजमेंट और पीसीबी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस सीरीज में हार के बाद पाकिस्तान के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के रास्ते भी बंद हो गए हैं।
10:23 PM Sep 03, 2024 IST | Ashutosh Singh

PAK vs BAN:बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान में इतिहास रच दिया है। बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान में को दूसरे टेस्ट में 6 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में हाहाकार मच गया है। टीम मैनेजमेंट से लेकर बल्लेबाजों पर सवाल उठ रहे हैं। इस सीरीज में पाकिस्तान के चार खिलाड़ी बुरी तरह से फ्लॉप रहे। बोर्ड इस सीरीज के बाद इन खिलाड़ियों को ड्रॉप भी कर सकता है। इस सीरीज में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अब्दुला शफीक भी कुछ खास नहीं कर पाए हैं। दो मैचों की 4 पारियों में उन्होंने 10.50 की औसत 42 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर 37 रन रहा है।

ये भी पढ़ें:- क्रिकेट का काला इतिहास: मैच के दौरान मैदान पर गई 17 क्रिकेटरों की जान, एक भारतीय भी शामिल

वहीं, बाबर आजम की बात करें तो वो इस सीरीज में 2 टेस्ट मैचों की चार पारियों में 64 रन ही बना सके। उनका बेस्ट स्कोर 31 रन रहा। वो भी इस सीरीज में बुरी तरह से फ्लॉप रहें। वहीं, अगर कप्तान शान मसूद की बात करें तो उन्होंने इस सीरीज में 26.25 की औसत से 105 रन बनाए हैं। उन्होंने एक अर्धशतक भी बनाया था। पाकिस्तान की टीम ने इस मैच में अबरार अहमद को मौका दिया था।उन्होंने इस मैच की दोनों पारियों में सिर्फ 1 विकेट मिला। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो