whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: दलीप ट्रॉफी में खेल चुके हैं ये विदेशी खिलाड़ी, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Duleep Trophy 2025: क्रिकेट फैंस की निगाह इस समय दलीप ट्रॉफी पर टिकी हुई है. इस घरेलू टूर्नामेंट में अच्छा करके खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश करने की कोशिश में लगे हैं. आप को जानकार हैरानी होगी कि दलीप ट्रॉफी में विदेशी खिलाड़ी भी खेल चुके हैं।
08:40 PM Sep 13, 2024 IST | Ashutosh Singh

Duleep Trophy 2025: इस समय दलीप ट्रॉफी 2024 का दूसरा राउंड चल रहा है। इस बार दलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के नियमित खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे राउंड में ईशान किशन, संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी टेस्ट टीम में अपनी दावेदारी पेश करने के लिए इस टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आप को पता है कि दलीप ट्रॉफी में कई विदेशी खिलाड़ी भी खेल चुके हैं।

दलीप ट्रॉफी में ब्रेंडन टेलर, जोनाथन ट्रॉट, केविन पीटरसन, मोहम्मद अशरफुल, मैट प्रायर, रंगना हेराथ, मोंटी पनेसर, आदिल राशिद और लियाम प्लंकेट जैसे दिग्गज भी खेल चुके हैं। विदेशी खिलाड़ियों से खेलने से भारतीय खिलाड़ियों को काफी ज्यादा फायदा होगा। इसके अलावा विदेशी खिलाड़ी स्पिन के खिलाफ अपनी गेम को और ज्यादा बेहतर कर पाते हैं। केविन पीटरसन ने स्पिन के खिलाफ अपनी कमजोरी को दूर करने के लिए दलीप ट्रॉफी में हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट में खेलने के बाद उनके खेल में काफी ज्यादा बदलाव आया था। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- बीच मैदान जब धोनी पर बुरी तरह भड़के आशीष नेहरा, अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- चश्मा लगाकर बल्लेबाजी करने उतरे श्रेयस अय्यर, 0 पर आउट; सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक
Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो