Video: मयंक यादव के घरेलू क्रिकेट ना खेलने पर भड़का पूर्व भारतीय कोच, उठाए ये बड़े सवाल

Mayank Yadav: आईपीएल 2024 में मयंक यादव लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए तहलका मचा दिया था। उन्होंने रफ्तार से सभी को प्रभावित किया था। हालांकि वो इस टूर्नामेंट में सिर्फ चार ही मैच खेल पाए थे और चोट की वजह से बाहर हो गए थे। इसके बाद से मयंक क्रिकेट के मैदान पर वापस नहीं आए हैं।

Mayank Yadav: आईपीएल 2024 में मयंक यादव लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए तहलका मचा दिया था। उन्होंने रफ्तार से सभी को प्रभावित किया था। हालांकि वो इस टूर्नामेंट में सिर्फ चार ही मैच खेल पाए थे और चोट की वजह से बाहर हो गए थे। इसके बाद से मयंक क्रिकेट के मैदान पर वापस नहीं आए हैं। वो इस समय नेशनल क्रिकेट एकेडमी में विशेषज्ञों की देख-रेख में गेंदबाजी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: सऊद शकील ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा करने वाले पाकिस्तान के टॉप बल्लेबाज 

मयंक ने आईपीएल में हीं पंजाब किंग्स के खिलाफ एक मैच में 155.8 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक कर सभी का ध्यान खींचा था। इसके बाद उन्होंने आरसीबी के खिलाफ आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकी थी। तब उन्होंने 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी। इसके बाद से माना जा रहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का एक्स फैक्टर बन सकते हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मयंक यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया में किया डेब्यू, खेलने का नहीं मिला मौका, अब इंग्लैंड में खेलेगा ये भारतीय खिलाड़ी

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :