whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: भारत के खिलाफ रचिन रविंद्र का मास्टरप्लान तैयार, बताया-कैसे करेंगे भारतीय गेंदबाजों का सामना

IND VS NZ: न्यूजीलैंड टीम के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। ऐसे में न्यूजीलैंड को अपने युवा बल्लेबाज रचिन रविंद्र से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। रचिन रविंद्र ने आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया था।
08:05 PM Oct 15, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND VS NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 अक्टूबर से खेला जाएगा। इस मैच में न्यूजीलैंड के युवा बल्लेबाज रचिन रविंद्र पर सभी की निगाह टिकी हुई है। रचिन रविंद्र ने वनडे वर्ल्ड कप में अच्छा किया तथा। इसके अलावा आईपीएल में भी उन्होंने चेन्नई के लिए अच्छी परफॉरमेंस दी थी। बेंगलुरु टेस्ट मैच से पहले उन्होंने बताया कि कैसे वो भारत में आकर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिलेगा सरफराज खान को मौका

Advertisement

View Results

जब उनसे पूछा गया कि क्या वनडे वर्ल्ड कप में मिली सफलता का फायदा उन्हें टेस्ट सीरीज में भी मिलेगा तो उन्होंने कहा,'ये अलग फॉर्मेट है। लेकिन इस बात से आप को आत्मविश्वास जरूर मिलता है कि आप अच्छा कर सकते हैं। सबसे अहम बात ये है कि अब हालात भी अलग होंगे।' उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह अलग तरह की चुनौती होगी। मैं सच में इसका इंतजार कर रहा हूं । भारत आना और यहां पर खेलना हमेशा ही खास रहता है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

यह भी पढ़ें: ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया में जगह बनाकर ही दम लेगा ये खिलाड़ी! चार मैचों में जड़ दी चौथी सेंचुरी

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो