whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: Paris Olympics से पहले स्विट्जरलैंड पहुंची भारतीय हॉकी टीम, जानें क्या है खास वजह

Paris Olympics 2024:भारतवासियों को एक बार फिर से ओलंपिक में हॉकी टीम से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। ओलंपिक में भारतीय हॉकी का इतिहास बेहद शानदार रहा है। एक समय पर इंडियन हॉकी टीम पूरी दुनिया पर राज करती थी।
12:03 AM Jul 10, 2024 IST | News24 हिंदी

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 महाकुंभ को लेकर उल्टी गिनती शुरू हो गई है। खेलों के महाकुंभ की शुरुआत 26 जुलाई से होगी। दुनिया का सबसे बड़ा गेम्स ओलंपिक को माना जाता है। यहां पर हर खिलाड़ी अच्छा करना चाहता है। इसी कड़ी में भारतीय हॉकी टीम भी पेरिस ओलंपिक में अच्छा करने के लिए बेताब है। ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम का इतिहास बहुत ज्यादा स्वर्णिम रहा है।

भारतीय हॉकी टीम पेरिस ओलंपिक से स्विट्जरलैंड में मशहूर माइक हार्न्स बेस गई है। इसके बाद एक अभ्यास शिविर में हिस्सा लेने के लिए टीम नीदरलैंड जाएगी। कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने कहा है कि ओलंपिक से पहले खिलाड़ियों को बेहतर मानसिक हालात में रखने के लिए ये काफी ज्यादा अहम है। उन्होंने आगे कहा कि हमारा अभी गलुरू में दो सप्ताह का शिविर खत्म हुआ है। अब हम माइक हॉर्न जा रहे हैं, जहां पर हम कुछ दिन रहेंगे।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो