whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या टीम इंडिया के कोच के रूप में गौतम गंभीर को मिल रही है चुनौती? जानें आंकड़े

Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को दूसरे टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2 -0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके बाद गंभीर की कोचिंग पर सवाल उठ रहे हैं।
08:45 PM Oct 27, 2024 IST | Ashutosh Singh

Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया था। उम्मीद की जा रही थी कि गौतम गंभीर राहुल द्रविड़ की विरासत को आगे लेकर जाएंगे। लेकिन अभी तक टीम इंडिया का प्रदर्शन उनकी कोचिंग कुछ खास नहीं रहा है। उनकी कोचिंग में टीम को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 27 साल के बाद वनडे सीरीज जीती थी। इसके अलावा टीम इंडिया इस सीरीज में हर मैच में ऑल आउट हो गई थी।

Advertisement

इसके अलावा न्यूजीलैंड ने 36 साल के बाद भारत में टेस्ट मैच जीता है। इसके अलावा कीवी टीम ने पहली बार भारत में टेस्ट सीरीज जीती है। वहीं, 12 साल बाद किसी देश में भारत में आ कर टेस्ट सीरीज जीती है। इसके बाद से ही अब गंभीर की कोचिंग पर ही सवाल उठ रहे हैं। वहीं, अब टीम इंडिया के WTC फाइनल में पहुंचने का रास्ता भी मुश्किल हो गया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो