होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: ईशान किशन नहीं है अब टीम इंडिया के दूसरे नंबर के विकेटकीपर! बीसीसीआई के इस फैसले से मिले संकेत

Ishan Kishan: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम इंडिया की कमान सूर्यकुमार यादव के हाथों में हैं। जबकि इस सीरीज में फिर से ईशान किशन को नजरअंदाज कर दिया गया है।
11:26 PM Sep 29, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Ishan Kishan: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को तीन टी20 मैच भी खेलने हैं। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। चयनकर्ताओं ने इस सीरीज के लिए ऋषभ पंत को आराम दिया गया है। इसके अलावा टीम में संजू सैमसन को शामिल किया गया है। वहीं, टीम में ईशान किशन को मौका नहीं मिला है। ईशान किशन ने हाल में ही घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने दलीप ट्रॉफी में भी शतक बनाया था। इसके बाद भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

Advertisement

टीम में दूसरे विकेटकीपर के तौर पर जितेश शर्मा को शामिल किया गया है। पहले माना जा रहा था कि पंत को आराम दिए जाने पर ईशान को मौका मिल सकता है। ईशान मिडिल ऑर्डर और ओपनिंग भी कर सकते हैं। ऐसे में वो ऋषभ पंत के परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते थे। लेकिन इसके बाद भी उन्हें इस सीरीज में मौका नहीं मिला है। वहीं, अब उनके अब उनके फ्यूचर को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
ishan kishan
Advertisement
Advertisement