whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Kolkata Rape Murder Case: इतनी मासूम थी... कैमरे के सामने छलका पीड़िता की दोस्त का दर्द

Kolkata Rape Murder Case Latest Update: कोलकाता रेप मर्डर केस को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं मृतका की बचपन की दोस्त ने भी कैमरे के आगे कई बड़े बयान दिए हैं।
03:33 PM Aug 20, 2024 IST | Sakshi Pandey

Kolkata Rape Murder Case Latest Update: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता कई दिनों से चर्चा में है। आरजी कर मेडिकल अस्पताल में ट्रनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के किस्से आए दिन सामने आते रहते हैं। इसी बीच पीड़िता की सहेली कैमरे के सामने दोस्त को याद कर भावुक हो उठी। ट्रेनी डॉक्टर की दोस्त का कहना है कि वो पढ़ने में बहुत अच्छी और मासूम थी। गरीबों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहती थी। उसके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था।

पीड़िता की दोस्त ने मीडिया से बातचीत में बताया कि इस साल हमने स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन नहीं मनाया। हमारे लिए खुशी की बात नहीं है। एक लड़की इस तरह हमारे बीच से चली गई। मतृका की बचपन की दोस्त का कहना है कि किसी के मन में कोई खुशी नहीं है। इस साल हमने किसी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई नहीं दी। हमारे मन में क्या चल रहा है? हम नहीं बता सकते। इससे पहले भी कई घटनाएं हुई हैं लेकिन इस साल जो हुआ उसे हम नहीं भूल सकते। वो मेरी क्लासमेट थी। हमने कक्षा 5-10 तक एक-साथ पढ़ाई की। बहुत मासूम थी। वो मेहनती थी। हमारे बैच में सिर्फ वही डॉक्टर बनी। वो गरीबों के लिए इतना सोचती थी, उसे इस तरह से दुनिया से जाना पड़ा। देखें वीडियो...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो