whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Kumari Selja की नाराजगी कांग्रेस पर पड़ेगी भारी? हरियाणा में कुछ बड़ा होने वाला है?

Kumari Selja Haryana election 2024: हरियाणा का सियासी रण दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है। कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा ने बगावत के सुर छेड़ दिए हैं। पूर्व राष्ट्रपति मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया है। इससे हरियाणा चुनाव पर क्या असर पड़ सकता है?
12:58 PM Sep 22, 2024 IST | Sakshi Pandey

Haryana Election Kumari Selja: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर राज्य में सियासी भूचाल आ गया है। कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा पार्टी से बुरी तरह नाराज हैं। उन्होंने हरियाणा चुनाव से भी हाथ पीछे खींच लिए हैं। कुछ दिन पहले हरियाणा के चुनाव में बढ़-चढ़ कर प्रचार करने वाली कुमारी शैलजा पिछले 1 हफ्ते से किसी भी चुनावी कार्यक्रम में नजर नहीं आई हैं। हरियाणा की दलित नेताओं में शुमार कुमारी शैलजा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ही अभद्र टिप्पणी की, इस पर प्रतिक्रिया देने में कांग्रेस ने काफी समय लगा दिया। वहीं अब बीजेपी ने कुमारी शैलजा को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दे दिया है।

Advertisement

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कुमारी शैलजा को बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। कुमारी शैलजा ने भी इस पर चुप्पी साध रखी है। अब उनके पार्टी बदलने के कयास लगाए जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो यह कांग्रेस के लिए करारा झटका साबित होगा। बता दें कि कुमारी शैलजा को कांग्रेस के करीबियों में गिना जाता है। राजीव गांधी ने उन्हें पहली बार चुनाव लड़वाया था, वो सोनिया गांधी के भी काफी करीब हैं। मगर अब कांग्रेस में मचा घमासान चुनावी नतीजों पर भारी पड़ सकता है। देखें वीडियो...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो