Video: पाकिस्तान को हार से हुआ बड़ा नुकसान, डब्ल्यूटीसी पॉइंट टेबल में 8वें नंबर पर खिसका

WTC 2023-25 Points Table: बांग्लादेश ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 की पॉइंट टेबल में बांग्लादेश को फायदा हुआ है। जबकि पाकिस्तान को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है।

WTC 2023-25 Points Table: बांग्लादेश में पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को को दस विकेट से हरा दिया है। इस मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 की पॉइंट टेबल में काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर थी। लेकिन इस मैच में हार के बाद टीम आठवें स्थान पर आ गई है। इस मैच में मिली हार पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस काफी ज्यादा निराश हैं। बता दें कि टेस्ट में इससे पहले बांग्लादेश ने कभी पाकिस्तान को नहीं हराया था।

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

इस मैच में मिली जीत के बाद बांग्लादेश को फायदा हुआ है। वो अब आठवें स्थान से सीधे छठे स्थान पर आ गए हैं। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 में पाकिस्तान ने ने 6 मैचों में से सिर्फ दो में जीत हासिल की है और चार मैचों में उसे हार का सामना रन पड़ा है। इस समय WTC की अंक तालिका में टीम इंडिया टॉप पर बनी हुई है। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया है। भारत ने 6 मैचों में जीत हासिल की है और वो 68.52 की PCT के साथ टॉप पर है। ऑस्ट्रेलिया के 62.50 PCT अंक हैं और वो दूसरे स्थान पर हैं। टॉप पर रहने वाले दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: अंपायर ने खोल दी पाकिस्तानी विकेटकीपर की पोल, कहा ‘कबूतर की तरह…’

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :