whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: विराट कोहली के इस फैसले से यह पाकिस्तानी दिग्गज को हुई निराशा, इंटरव्यू के दौरान कह दी ये बात

Shahid Afridi on Virat Kohli: विराट कोहली के टी20 से संन्यास लेने के बाद फैंस को काफी ज्यादा निराशा हुई थी। कई फैंस का मानना था कि वो अभी कुछ और साल टी20 में खेल सकते हैं। इसी कड़ी में एक पाकिस्तानी दिग्गज ने भी विराट के संन्यास को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।
09:50 PM Jul 15, 2024 IST | News24 हिंदी

Shahid Afridi on Virat Kohli: टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने फाइनल में शानदार पारी खेली थी। उनकी इस पारी की वजह टीम इंडिया एक बड़ा स्कोर बना पाई थी। उन्हें फाइनल में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था। ऐसे में में दिग्गजों का मानना था कि विराट अभी कुछ और समय तक टी 20 फॉर्मेट में खेल सकते हैं।

इसी कड़ी में पकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के संन्यास को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली को अभी संन्यास नहीं लेना था। वो इस समय फिट हैं। उनके होने से ये फॉर्मेट और ज्यादा अच्छा हो जाता है। इसके अलावा उन्होंने कहा गिल भविष्य में विराट कोहली और सचिन जैसे खिलाड़ी की जगह को ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- Euro 2024 Final: टी20 और टेस्ट से हुई फुटबॉल की तुलना, हार के बाद जूड बेलिंगहैम का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- अर्जेंटीना ने जीता 16वां कोपा अमेरिका खिताब, जीत के साथ इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो