whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: आईपीएल 2025 से बाहर हो सकते हैं इस देश के खिलाड़ी, सामने आई ये बड़ी वजह

New Zealand Domestic Season: अगले साल आईपीएल में मिनी ऑक्शन होना है। ऐसे में अभी आईपीएल की टीमों की मुश्किलें बढ़ने वाली है। इस बार आईपीएल के दौरान इस बड़े देश के खिलाड़ी हट सकते है क्योंकि इस दौरान वो अपने देश के लिए इंटरनेशनल सीरीज खेल रहे होंगे।
03:33 PM Jul 17, 2024 IST | News24 हिंदी

New Zealand Domestic Season:आगामी घरेलू सत्र के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शेड्यूल जारी कर दिया है। न्यूजीलैंड को श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलनी हैं। न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ इस साल के अंत में टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। तीन मैचों की ये सीरीज 28 नवंबर को क्राइस्टचर्च में शुरू हो जाएगी।

2025 की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड को एक लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलनी हैं। इसके बाद मार्च के मध्य से पाकिस्तान के खिलाफ भी इस सीरीज खेलनी है। इस सीरीज की वजह से कई खिलाड़ी आईपीएल से बाहर हो सकते हैं। इसका असर ऑक्शन में भी देखने को मिल सकता है। इसके अलावा आईपीएल में भी टीमों को इसके हिसाब से ही प्लानिंग करनी पड़ेगी। बता दें कि न्यूजीलैंड के कई बड़े स्टार्स ने पहले ही खुद को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: रोहित शर्मा की वापसी पर बड़ा अपडेट, फैंस को मिलने वाली है…

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर ODI और T20I में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया, सामने आया बड़ा अपडेट

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो