whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: रिंकू सिंह ने बनवाया नया टैटू, IPL से है कनेक्शन, बताया '5 गोलों' का भी राज

Rinku Singh: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि अपने टैटू को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। रिंकू सिंह ने हाल में ही अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है।
11:28 PM Oct 05, 2024 IST | Ashutosh Singh

Rinku Singh: भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर को पहला टी20 मैच ग्वालियर में खेला जाएगा। इस मैच में सभी की निगाह रिंकू सिंह पर टिकी हुई है। इस मैच में पहले रिंकू सिंह से अपने नए टैटू को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस टैटू का आईपीएल से कनेक्शन है।

Advertisement

बीसीसीआई द्वारा शेयर गए वीडियो में रिंकू सिंह ने अपने टैटू को लेकर बताया, 'मैं हमेशा कहता हूं कि गॉड्स प्लान है। मैंने उसी का टैटू कराया है। मैंने इस टैटू को कुछ दिन पहले ही बनाया है। इस टैटू में गॉड्स प्लान लिखा हुआ है। इसके अलावा इसके आसपास सूरज बना हुआ है। ये सूरज उसी दिशा में बना हुआ है, जहां-जहां मैंने 5 छक्के मारे थे। मेरी जिंदगी इसके बाद ही बदल गई थी। इसी वजह से मैंने ये टैटू बनवाया है।

बता दें कि आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए रिंकू सिंह ने यश दयाल के ओवर में 5 गेंद में 5 छक्के मारे थे। इस दौरान उन्होंने KKR को एक रोमांचक जीत दिला दी थी। इस पारी के बाद ही उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का भी मौका मिला था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Women’s T20 World cup 2024: क्या खत्म हो जाएगा भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सफर? हार के बाद बढ़ी भारत की मुश्किलें

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Advertisement

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो