होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: संजू सैमसन के शतक ने बढ़ाई इन खिलाड़ियों की टेंशन, हो सकते हैं टी20 टीम से ड्रॉप

Sanju Samson: बाग्लादेश के खिलाफ संजू सैमसन ने शानदार शतक बनाया। इस शतक के बाद उन्होंने टीम इंडिया में अपनी नियमित जगह का दावा ठोक दिया है। गौतम गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव भी उनकी इस पारी से काफी ज्यादा प्रभावित नजर आए थे।
10:35 PM Oct 13, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Sanju Samson:टीम इंडिया के बल्लेबाज संजू सैमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेली थी। उन्होंने केवल 40 गेंदों पर अपने टी20 करियर का पहला शतक बना दिया। बांग्लादेश के खिलाफ पहले दो टी20 में फेल होने के बाद उन्होंने तीसरे टी20 मैच में धमाल मचा दिया है। उन्होंने 47 गेंदों पर 11 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 111 रन बनाए। ये उनके टी20 करियर का बेस्ट स्कोर है। उनकी इस पारी से टीम के कुछ खिलाड़ियों के लिए खतरे की घंटी बज गई है।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में संजू ने साबित कर दिया कि वो टीम इंडिया के लिए लंबी रेस के घोड़े हो सकते हैं। उनकी इस पारी की वजह से टीम इंडिया से चार खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम ऋषभ पंत का है। टेस्ट क्रिकेट में ऋषभ पंत का रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। लेकिन उन्होंने टी20 क्रिकेट में अभी तक कुछ भी खास नहीं किया है। ऐसे में अब संजू टीम इंडिया के फर्स्ट चॉइस विकेटकीपर बन सकते हैं। इसके अलावा जितेश शर्मा, ईशान किशन और ध्रुव जुरेल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
sanju samson
Advertisement
Advertisement