whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: कानपुर टेस्ट मैच में क्या थी टीम इंडिया की रणनीति? कप्तान रोहित शर्मा ने किया खुलासा

IND vs BAN: बारिश से प्रभावित कानपुर टेस्ट में भारत ने 7 विकेट से जीत हासिल की है। टीम इंडिया को आखिरी दिन जीतने के लिए 95 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसे टीम ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।
07:40 PM Oct 01, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया है। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी स्थिति और ज्यादा मजबूत कर ली है। इसके अलावा टीम इंडिया ने अपने घर पर लगातार 18वीं सीरीज जीती है। कानपुर टेस्ट मैच में दो दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो पाया था। इसके बाद टीम इंडिया ने इस मैच को पांचवें दिन जीत लिया।

Advertisement

IND vs BAN: पांचवें दिन टीम इंडिया के स्‍क्वाड से रिलीज हुए ये 3 खिलाड़ी, बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

इस मैच में जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की रणनीति को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा, "इस मैच में हमें ढाई दिन गंवा दिए थे। इसी वजह से हम जब चौथे दिन गेंदबाजी करने आए तो हमारी नजर जल्द से जल्द विकेट लेने पर थी। हम ये देखना चाहते थे कि हम बल्ले से क्या कर सकते हैं। हम ये देखना चाहते थे कि हम कितने कम ओवर में इस स्कोर को बना सकता है। हालांकि ये जोखिम था, लेकिन हम इसे उठाने के लिए तैयार थे। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement

VIDEO: पाकिस्तान टीम से बाहर हो सकते हैं कई स्टार खिलाड़ी, पीसीबी के बयान से मिले बड़े संकेत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो