Advertisement

Video: क्या मेगा ऑक्शन का हिस्सा बनेंगे धोनी? जानें क्या होगी नीलामी से चेन्नई सुपर किंग्स की प्लानिंग

IPL 2025: मेगा ऑक्शन से पहले सभी की निगाह हर टीम के रिटेन खिलाड़ियों पर टिकी हुई है। चेन्नई के लिए इस बार भी ये काम आसान नहीं होने वाला है। टीम मैनेजमेंट को अब फ्यूचर को ध्यान में रहते हुए टीम का चयन करना पड़ेगा। ऐसे में वो इस बार कई कड़े फैसले ले सकते हैं।

IPL 2025: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन ठीक ठाक रहा था। टीम लीग के शुरूआती मैचों में टॉप 4 बनी हुई थी, लेकिन प्लेऑफ से पहले टीम को काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था। आईपीएल 2024 में चेन्नई की टीम पॉइंट टेबल में पांचवें स्थान पर रही थी। महेंद्र सिंह धोनी के फ्यूचर को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। हालांकि टीम मैनेजमेंट का मानना है कि धोनी अभी एक और सीजन में खेल सकते हैं।

ऐसे में CSK फ्रेंचाइजी आईपीएल अपने ज्यादातर खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी। टीम इस बार फ्यूचर को ध्यान में भी रखकर भी फैसला करना चाहेगी। ऐसे में टीम मैनेजमेंट के सामने कई बड़े चैलेंज आ सकते हैं। चेन्नई की टीम ऋतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे और मथीशा पाथिराना को रिटेन कर सकती है। टीम मैनेजमेंट भी इन खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा भरोसा दिखा रहा है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी के लिए स्क्वाड का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी बने कप्तान

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: फ्री में कहां देख सकेंगे दलीप ट्रॉफी के मैच? यहां जानें पूरी डिटेल

Open in App
Tags :