whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या सरफराज खान को दूसरे टेस्ट मैच में मिलेगा मौका? अभिषेक नायर ने दिया जवाब

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट मैच में केएल राहुल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। वो दोनों ही पारियों में सस्ते में आउट हो गए थे। वहीं, टीम इंडिया सहायक कोच अभिषेक नायर ने संकेत दिए हैं कि उन्हें फिर से कानपुर टेस्ट में मौका मिल सकता है।
10:01 PM Sep 26, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर में 27 सितंबर से शुरू हो जाएगा। टीम इंडिया की नजर इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करके सीरीज में जीत हासिल करने पर होगी। वहीं बांग्लादेश के पास सीरीज में बराबरी करने का आखिरी मौका है। वहीं, सभी की निगाह टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर टिकी हुई है। चेन्नई टेस्ट में फ्लॉप रहने के बाद केएल राहुल को प्लेइंग XI में मौका मिल सकता है। इसी के साथ सरफराज खान के चयन को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Advertisement

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर ने बताया कि हर मैच में सभी को मौका नहीं मिल सकता है। हम खिलाड़ियों से लगातार बात करते हैं। हम उन्हें बताते रहते हैं कि उनका समय आएगा। उन्हें अपनी तैयारी पूरी रखनी है। बता दें कि विराट कोहली, राहुल और पंत की वापसी के बाद ध्रुव जुरेल को मौका नहीं मिल रहा है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो