खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राहुल गांधी और CM योगी कब तक बनेंगे प्रधानमंत्री? इंटरव्यू में विकास दिव्यकीर्ति ने की भविष्यवाणी

Vikas Divyakirti on NEET Exam: विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि जो देश 97 करोड़ वोटर्स का इलेक्शन करवा सकता है, वह 23 लाख छात्रों का एग्जाम नहीं करवा पा रहा है।
01:28 PM Jul 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Vikas Divyakirti on Rahul Gandhi: जाने माने शिक्षक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विकास दिव्यकीर्ति ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 10-15 साल बाद देश राहुल गांधी और योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री के रूप में देखेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की उम्र अभी कम है और योगी आदित्यनाथ के पास भी समय है। विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि मुझे राहुल गांधी से बहुत उम्मीद है। नीट एग्जाम के बारे में विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि जो देश 97 करोड़ वोटर्स का इलेक्शन करवा सकता है, वह 23 लाख छात्रों का एग्जाम नहीं करवा पा रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार के नेम प्लेट फैसले का जमीनी असर, ‘गैर सनातनियों से खरीदना अपवित्र…’ कांवड़िये नाराज

पूजा खेड़कर मामले पर दिव्यकीर्ति ने कहा कि पूरा मामला आरक्षित बनाम गैर आरक्षित का बना दिया गया है। ये बात सही है कि हमारे आरक्षण सिस्टम में कई सारी खामियां हैं। मैं उस पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। जहां तक सरकार की नीयत का सवाल है तो मुझे नहीं पता कि ये लोग कैसे काम करते हैं। मैं हंसी-मजाक में बच्चों को समझाता हूं कि हमारी सरकार बहुत क्यूट है। सरकार इतनी क्यूट है कि लोग सरकारी नीतियों का मजाक बनाकर चल रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
cm yogi adityanathCongress MP Rahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement