विनेश फोगाट-बजरंग पूनिया ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या लड़ेंगे हरियाणा चुनाव?

Vinesh Phogat and Bajrang Punia Congress PC: हरियाणा चुनाव के मद्दे नजर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में आने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इन अटकलों पर अब मुहर लग गई है। दोनों स्टार प्लेयर ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है।

Vinesh Phogat and Bajrang Punia Press Conference: विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया जल्द ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है। कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का बुलाई है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को कांग्रेस में शामिल करने का ऐलान किया है। विनेश और बजरंग पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष से मिलने उनके घर गए थे। इससे पहले दोनों ने रेलवे में अपने सरकारी पदों से इस्तीफा दे दिया था।

हरियाणा चुनाव से पहले विनेश और बजरंग को पार्टी का हिस्सा बनाकर कांग्रेस बड़ा दांव खेल सकती है। बता दें कि 5 अक्टूबर को हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे। इसके नतीजे 8 अक्टूबर को सामने आएंगे। ऐसे में कांग्रेस विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया को हरियाणा की किसी खास विधानसभा सीट का टिकट दे सकती है। साथ ही विनेश और बजरंग हरियाणा में कांग्रेस के स्टार कैंडिडेट साबित हो सकते हैं।

 

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :