whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive: 'कोई खिलाड़ी सड़कों पर अपने कपड़े उतरवाएगा क्या'? पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर विनेश फोगाट का बड़ा बयान

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। रेसलर विनेश फोगाट की राजनीति में एंट्री को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस पर जुलाना की कांग्रेस प्रत्याशी ने बड़ी बात कही।
07:25 PM Sep 11, 2024 IST | Deepak Pandey

Vinesh Phogat Exclusive Interview : हरियाणा विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लगभग सभी सीटों पर उम्मीदवार भी उतार दिए गए हैं। इस बीच जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट ने News24 से एक्सक्लूसिव बातचीत में बड़ा बयान दिया। वीडियो में देखें विनेश फोगाट का पूरा इंटरव्यू।

विनेश फोगाट ने कहा कि अगर अपनों का प्यार और साथ मिले तो आप हर किसी चीज से लड़ सकते हैं। मैं खुद को खुद किस्मत मानती हूं कि जनता मुझे इज्जत और सम्मान दे रही है। मैं बहुत मध्यम वर्ग से आई हूं, इसलिए मुझे मेहनत की कीमत पता है। मैं जनप्रतिनिधित्व के रूप में विधानसभा में जाना चाहती हूं। उन्होंने आगे कहा कि पॉलिटिक्स करने के लिए कोई खिलाड़ी सड़कों पर जाकर अपने कपड़े उतरवाएगा क्या? ओलंपिक मेडलिस्ट सड़कों पर बैठकर अपनी इज्जत को दांव पर लगाएगा क्या? ये छोटे सोच वाले लोग हैं। हमें इनसे विकास के मामले में आगे रहना है और लोगों की समस्याओं का समाधान करना है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो