whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Virat Kohli की फैन हुई नन्ही बच्ची, तारीफ में कह दी दिल जीतने वाली बात, देखें Video

Virat Kohli announced Retirement: टी20 विश्व कप का फाइनल मैच काफी रोमांचक देखने को मिला। भारत और दक्षिण अफ्रीका की भिड़ंत में विराट कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेली। ऐसे में एक नन्ही बच्ची भी विराट की फैन हो गई है।
09:09 AM Jun 30, 2024 IST | Sakshi Pandey

Virat Kohli Retirement News: टी20 वर्ल्ड कप में भारत ने एतिहासिक जीत दर्ज की है। बीते दिन बारबाडोस में हुए इंडिया वर्सेज दक्षिण अफ्रीका के मैच में भारतीय टीम ने 7 रनों से जीत हासिल की। मैच खत्म होने के बाद से ही देश में जश्न का माहौल है। वहीं विराट कोहली की शानदार पारी ने कई लोगों का दिल जीत लिया है। अमेरिका की पिच पर विराट को बल्लेबाजी करते हुए देखकर एक नन्ही बच्ची भी उनकी फैन बन गई है। बच्ची ने विराट की दिल खोलकर तारीफ की है। बच्ची का कहना है कि उसे विराट की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आई और इंडिया मैच जरूर जीतेगा।

बता दें कि टी20 विश्वकप फाइनल में विराट कोहली ने 76 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इसी के साथ भारत ने साउथ अफ्रीका को 177 रनों का लक्ष्य दिया था। मगर दक्षिण अफ्रीकी टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवा कर 169 रनों पर ही सिमट गई। 2007 के बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भारत की झोली में आ गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो