होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विराट कोहली के आगे टेस्ट में कहीं नहीं टिकते हैं बाबर आजम, आंकड़े दे रहे गवाही-VIDEO

बाबर आजम का बल्ला बुरी तरह से रुठा हुआ है। बाबर ने टेस्ट क्रिकेट में अपना आखिरी अर्धशतक साल 2022 में जड़ा था। वहीं, विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।
09:41 PM Oct 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Virat Kohil and Babar Azam
Advertisement

Virat Kohli vs Babar Azam: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली और बाबर आजम की हमेशा से ही तुलना की जाती रही है। हालांकि, विराट के मुकाबले बाबर ने अभी काफी कम मैच खेले हैं, लेकिन अगर हालिया फॉर्म की बात की जाए तो पाकिस्तान का बल्लेबाज किंग कोहली के सामने कहीं नहीं टिकता है। बाबर के बल्ले से पिछले दो साल में एक फिफ्टी तक नहीं निकली है। वहीं, कोहली का बल्ला पिछले दो साल में जमकर बोला है। बाबर अपने ही घर में बुरी तरह से फ्लॉप हो रहे हैं।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मैच की दोनों ही पारियों में बाबर ने अपने फैन्स को बुरी तरह से निराश किया। पहली इनिंग में बाबर ने 30 रन जड़े थे, तो दूसरी इनिंग में वह सिर्फ 5 रन बनाकर चलते बने थे। दूसरी ओर, बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में कोहली ने दमदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम रोल अदा किया था।

यह भी पढ़ें-शुभमन गिल की बहन की पोस्ट पर सारा का खास रिएक्शन वायरल

यह भी पढ़ें-मयंक यादव की पेस को लेकर तमीम इकबाल ने कसा तंज, मुरली कार्तिक ने कर दी बोलती बंद

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
babar azamvirat kohli
Advertisement
Advertisement