whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

West Bengal Exit Poll: बंगाल में बदल गया माहौल! क्या कहता है न्यूज24-टुडेज चाणक्य का एनालिसिस?

Lok sabha Election Exit Poll Result 2024 LIVE Updates: पश्चिमी बंगाल में इस बार एग्जिट पोल के आंकड़े चौंका सकते हैं। न्यूज24-इंडिया टुडेज के आंकड़ों के मुताबिक इस बार बंगाल में बीजेपी उम्मीदों से ज्यादा सीटों पर आती दिख रही है। इस बार माहौल में काफी बदलाव है। पहले से भाजपा का प्रदर्शन सुधरा है।
10:21 PM Jun 01, 2024 IST | Parmod chaudhary

Exit Poll 2024 Lok sabha Election LIVE Updates: न्यूज24-टुडेज चाणक्य के एग्जिट पोल में पश्चिमी बंगाल के आंकड़े बीजेपी के लिए सुखद हैं। वहीं, विपक्ष के लिए चौंकाने वाले साबित हो सकते हैं। अनुमान के अनुसार यहां बीजेपी को 44 फीसदी बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं, टीएमसी को 41 और इंडिया ब्लॉक को 11 फीसदी वोट मिल सकते हैं। 4 फीसदी वोट अन्य के खाते में जाता दिख रहा है। सर्वे के हिसाब से भाजपा यहां 42 सीटों पर सबसे बड़ी पार्टी साबित होगी। वहीं, बीजेपी यहां पिछली बार की 18 सीटों के बजाय 24 सीटों पर जीत दर्ज करती दिख रही है।

वहीं, टीएमसी को इस बार 17 सीटें मिल सकती हैं, यानी 5 सीटों का लॉस हो सकता है। पिछली बार टीएमसी ने 22 सीटों पर जीत दर्ज की थी। उधर, इंडिया ब्लॉक को सिर्फ एक सीट से संतोष करना पड़ सकता है। अगर सर्वे के आंकड़े रिजल्ट में बदले, तो यह एनडीए के विरोधियों के लिए तगड़ा झटका होगा। सर्वे के हिसाब से बंगाल में इस बार पासा पलटा दिख रहा है। सर्वे में टीएमसी और कांग्रेस के लिए चिंताजनक आंकड़े सामने आए हैं। अगर सर्वे के आंकड़े नतीजों में बदल गए, तो यह बीजेपी का अब तक का सबसे शानदार प्रदर्शन होगा। इए देखते हैं ये खास रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो