whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp पर भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, सोनू सूद की तरह अकाउंट हो जाएगा ब्लॉक

WhatsApp Account Blocked Reasons: आजकल डिजिटल का जमाना है और स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले लोग वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते ही हैं। इस बीच कई बार कंपनी द्वारा वॉट्सऐप अकाउंट ब्लॉक भी कर दिया जाता है जैसा मशहूर एक्टर सोनू सूद के साथ हुआ। जानें वॉट्सऐप पर किन गलतियों से ब्लॉक होता है अकाउंट?
04:53 PM Apr 28, 2024 IST | Prerna Joshi

WhatsApp Account Block Reason: स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहा लगभग हर व्यक्ति वॉट्सऐप यूज करता है। आजकल लोगों के दिन की शुरुआत इसपर 'गुड मॉर्निंग' से मैसेज से होती है लेकिन कुछ गलतियां आपका वॉट्सऐप बंद करवा सकती हैं। ऐसा ही कुछ सोनू सूद के साथ भी हुआ। जाने-माने एक्टर और कोरोना काल में सबकी मदद के लिए आगे आए सोनू सूद इस समय मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म वॉट्सऐप ने उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी भड़ास निकालते हुए कहा कि उनका वॉट्सऐप नंबर बीते 36 घंटों से बंद है। लोगों की मदद करने में वॉट्सऐप काफी काम आता है। ऐसे में एक्टर ने गुजारिश की है कि उनका अकाउंट जल्द-से-जल्द बहाल होना चाहिए। सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉक हुए वॉट्सऐप अकाउंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। हालांकि एक्टर का अकाउंट अब दोबारा एक्टिव हो गया है। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि वॉट्सऐप ने सोनू सूद का अकाउंट ब्लॉक क्यों किया है? वैसे अकाउंट बैन किए जाने की कई वजह होती हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो