होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Nita Ambani की बहन ममता कौन? जिन्होंने भांजे की संगीत नाइट में लूटी 'बहन' से ज्यादा महफिल

Who Is Nita Ambani Younger Sister Mamta Dalal: नंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन में नीता अंबानी की बहन और मुकेश अंबानी की साली ममता दलाल पहुंची। इस दौरान उन्होंने नीता अंबानी से ज्यादा लाइमलाइट बटोरी।
01:21 PM Jul 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Nita Ambani Younger Sister Mamta Dalal: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में बॉलीवुड स्टार्स ने खूब लाइमलाइट बटोरी। अंबानी परिवार ने भी अपने छोटे बेटे के संगीत फंक्शन में रंग जमाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच एक चेहरा काफी चर्चा में रहा और वो थीं अनंत अंबानी की मौसी और नीता अंबानी की बहन ममता दलाल। डिजाइनर लहंगे पर स्पोर्ट्स शूज पहनकर ममता ने कैमरें की अटेंशन ग्रैब करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं नीता अंबानी की छोटी बहन ममता दलाल?

Advertisement

कौन हैं ममता दलाल?

आपको बता दें कि नीता अंबानी की छोटी बहन ममता दलाल पेशे से टीचर हैं। वो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाती हैं। इसके अलावा मैनेजमेंट कमेटी के तौर पर भी काम करती हैं। आपको बता दें कि नीता अंबानी भी पहले टीचर हुआ करती थीं। जिस तरह वो लाइमलाइट में रहना पसंद करती हैं उनके विपरीत ममता दलाल को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। उन्हें अंबानी के इवेंट में अधिकतर अपनी मां के साथ ही देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: ऑस्कर विनर फिल्म निर्माता का निधन, ‘अवतार’ और ‘टाइटैनिक’ को कर चुके थे प्रोड्यूस

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Anant Ambanianant ambani radhika merchant
Advertisement
Advertisement