चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Actress Shinova कौन? जिसने Ravi Kishan को दी है DNA टेस्ट करवाने की चुनौती

Shinova, Ravi Kishan: मशहूर एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, शिनोवा नाम की एक लड़की ने एक्टर को डीएनए टेस्ट करवाने की भी चुनौती दे दी है। दिए गए वीडियो में आप पूरा मामला जान सकते हैं।
10:40 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Shinova, Ravi Kishan: मशहूर एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन अक्सर चर्चा में रहते हैं। हालांकि इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। जी हां, इन दिनों रवि और शिनोवा का नाम खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने एक्टर की पत्नी होने का दावा किया था।

Advertisement

Ravi Kishan को दी DNA टेस्ट करवाने की चुनौती

वहीं, अब शिनोवा नाम की एक लड़की ने कहा है कि वो रवि की बेटी हैं। इतना ही नहीं बल्कि शिनोवा ने तो एक्टर को डीएनए टेस्ट कराने की भी चुनौती दे दी है। देश में एक तरफ जहां सियासी माहौल गर्म हैं, वहीं दूसरी ओर रवि की पर्सनल लाइफ भी गरमाहट तेज होती नजर आ रही है। बता दें कि इन सभी बातों पर अभी तक रवि ने कोई रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन इन सबके बाद रवि सवालों के घेरे में जरूर हैं।

Advertisement
Tags :
Ravi KishanShinova
Advertisement
Advertisement