whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Janhvi Kapoor का होने वाला देवर कौन? जिसे डेट कर रही हैं Sara Ali khan! दोनों की होगी एक ही ससुराल?

Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor: इन दिनों सारा अली खान एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जी हां, खबर है कि एक्ट्रेस अपने एक्स को फिर से डेट कर रही हैं। हालांकि इन खबरों पर ऑफिशियल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।
01:00 PM May 03, 2024 IST | Nancy Tomar

Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor: बी-टाउन में एक बार फिर से पुरानी लव लाइफ की चर्चा आ गई है। जी हां, इन दिनों एक्स कपल के फिर से करीब आने की चर्चा हो रही है। जी हां, हम बात कर रहे हैं सारा अली खान और वीर पहाड़िया की। हालिया सामने आई फोटोज में दोनों को एक-दूसरे संग मस्ती करते देखा जा रहा है। जैसे ही तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई, तो लोगों ने कई अंदाजे लगाने शुरू कर दिए। साथ ही लोगों के मन में सवाल है कि आखिर कौन हैं वीर पहाड़िया?

कौन हैं वीर पहाड़िया?

मशहूर बिजनेसमैन संजय पहाड़िया के बेटे हैं वीर पहाड़िया। आज-कल वीर का नाम फिर से सारा संग जोड़ा जा रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे वीर के नाना हैं। बता दें कि वीर और शिखर पहाड़िया दोनों भाई हैं। साथ ही दोनों अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को लेकर भी खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस अक्सर 'सिक्कू' के नाम का पेंडेट भी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। अब अगर ये खबरें सच होती हैं तो दोनों सहेलियों की एक ही ससुराल होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो