whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: श्रीलंका दौरे पर कौन होगा टीम इंडिया का नया कप्तान? बीसीसीआई ने बनाई ये बड़ी योजना

IND vs SL: जिम्बाब्वे के दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। इस दौरे से रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है। ऐसे में टीम इंडिया के नए कप्तान को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
11:07 PM Jul 09, 2024 IST | News24 हिंदी

India tour of Sri Lanka: जिम्बाब्वे के दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। इस दौरे पर भी रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाएगा। ऐसे में सभी के मन में एक ही सवाल है कि टीम इंडिया इस दौरे के लिए किस खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है। टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी हैं।

टीम इंडिया 27 जुलाई से 7 अगस्त तक श्रीलंका के दौरे पर रहेगी। श्रीलंका दौरे पर ऋषभ पंत, संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या के साथ श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की वापसी हो सकती है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बीच कप्तानी को लेकर रेस चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई वनडे और टी 20 के लिए अलग-अलग कप्तान बन चुन सकती है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो