whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana में CM पद को लेकर Nayab Saini Vs Anil Vij की जंग क्यों? Rajeev Ranjan से समझिए

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बीजेपी के अनिल विज ने वोटिंग से पहले सीएम पोस्ट को लेकर बड़ा दावा कर दिया है। उन्होंने कहा कि अंबाला कैंट जनता की मांग है कि वे ही सीएम बनें। ऐसे में अब यह फैसला हाईकमान को करना है। आइये जानते हैं इस पूरे मुद्दे पर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन क्या कहते हैं?
02:17 PM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Nayab Singh Saini VS Anil Vij: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। इस बीच बीजेपी के अंबाला कैंट से उम्मीदवार और पूर्व मंत्री अनिज विज ने सीएम पद को लेकर दावेदारी ठोक दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज तक पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा है लेकिन अंबाला की जनता चाहती है कि वे सीएम बनें। हालांकि उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पार्टी के सीएम फेस नायब सिंह सैनी ही हैं।

Advertisement

इस मामले को लेकर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन ने कहा कि अनिज विज हरियाणा में बीजेपी के लिए तब से चुनाव जीत रहे हैं जब पार्टी सीटों के लिहाज से दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाती थीं। ऐसे में अगर कोई कार्यकर्ता या विधायक सीएम पद की दावेदारी करता है तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। वरिष्ठता के लिहाज से भी वे पार्टी के वरिष्ठ हैं। पिछले 6 बार से लगातार विधायक हैं। ऐसे में अब ये तो पार्टी हाईकमान को तय करना पड़ेगा कि उन्हें मौका देना है या नहीं। उन्होंने और क्या कुछ कहा आइये देखें इस वीडियो के जरिए...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो