whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: क्या पाकिस्तान में होगी Champions Trophy 2025? ICC ने रखी ये बड़ी शर्त

Champions Trophy 2025: अगले साल 9 फरवरी से चैंपियंस ट्रॉफी के आगाज होना है। फाइनल मैच 9 मार्च खेला जाएगा। वहीं, फाइनल मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है। पाकिस्तान 1996 के बाद आईसीसी इवेंट की मेजबानी कर रहा है।
10:18 AM Sep 23, 2024 IST | Ashutosh Singh

Champions Trophy 2025: पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी करनी है। चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत अगले साल 9 फरवरी से होगी। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 9 मार्च को खेला जाएगा। जबकि फाइनल मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा गया है। बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। इसके बाद भी अभी तक इस पर फैसला नहीं हुआ है कि ये टूर्नामेंट कहां खेला जाएगा। हाईब्रिड मॉडल को लेकर अभी तक चर्चा नहीं की गई है

Advertisement

भारत के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड भी पाकिस्तान में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठा चुके हैं। ऐसे में पीसीबी के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई है। पाकिस्तान 1996 के बाद पहली बार आईसीसी इवेंट की मेजबानी कर रहा है। इस टूर्नामेंट वनडे क्रिकेट की टॉप 8 टीमें हिस्सा लेंगी। चैंपियंस ट्रॉफी मैच में भारत के मैच लाहौर में शेड्यूल किए गए हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- आलीशान घर, जबरदस्त कार कलेक्शन, करोड़ों की संपत्ति के मालिक आर अश्विन की कितनी है नेटवर्थ

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री, सिराज का कट सकता है पत्ता

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो