whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या रोहित शर्मा LSG करेंगे जॉइन? जोंटी रोड्स हिटमैन के मुरीद, दिया ये जवाब

Jonty Rhodes On Rohit Sharma To Join LSG: लखनऊ सुपर जायंट्स के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के सवाल पर जवाब दिया। जोंटी रोहित के साथ एमआई में काम कर चुके हैं।
09:41 PM Aug 31, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Jonty Rhodes On Rohit Sharma To Join LSG: आईपीएल के अगले सीजन के लिए मेगा ऑक्शन दिसंबर में संभावित है। कहा जा रहा है कि ऑक्शन से पहले कई खिलाड़ी इधर-उधर हो सकते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) में जा सकते हैं। जबकि केएल राहुल को कप्तानी से हटाया जा सकता है। हालांकि फिलहाल ये अटकलें हैं, लेकिन रोहित के सवाल LSG फ्रेंचाइजी तक भी पहुंच रहे हैं। LSG के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने न्यूज 24 से खास बातचीत में रोहित शर्मा के LSG जॉइन करने के सवाल पर जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: PAK vs BAN: बाबर आजम को शाकिब अल हसन ने दिया ‘धोखा’, छूट गई खिलाड़ियों की हंसी

उन्हें हर टीम लेना चाहेगी

जोंटी रोड्स ने कहा- रोहित उस तरह के खिलाड़ी हैं, जिन्हें काफी अनुभव है। वे कई खिताब जीत चुके हैं। उन्हें हर टीम लेना चाहेगी। जोंटी ने आगे कहा- मैं एमआई फ्रेंचाइजी के कप्तान बदलने के फैसले पर कमेंट नहीं कर सकता, लेकिन अगर वे कहीं जाते हैं, तो कोई भी फ्रेंचाइजी उन्हें छोड़ना नहीं चाहेगी। मैंने मुंबई इंडियंस में भी रोहित के साथ काम किया है। रोहित जितने अच्छे कप्तान हैं, उतने ही अच्छे इंसान भी हैं। वे प्रैशर वाली सिचुएशन में भी शांत रहते हैं। रोहित जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं।

पूरा इंटरव्यू वीडियो में देखें... 

ये भी पढ़ें: ENG vs SL: जो रूट को रोकना मुश्किल, बैक टू बैक सेंचुरी ठोक रचा इतिहास

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो