Video: क्या WTC फाइनल से हो गई 2 टीमों की विदाई? इन 7 में छिड़ी लड़ाई

WTC Final 2025: डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंचने के लिए टीमें जोर-शोर से जुटी हैं। अब फाइनल की रेस से दो टीमें बाहर होती नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं किन टीमों पर संकट बढ़ रहा है।

WTC Final 2025: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के तहत कई देशों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। बांग्लादेश की टीम अभी पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज खेल रही है। दूसरी ओर इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच भी टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में डब्ल्यूटीसी फाइनल 2025 तक पहुंचने के लिए टीमें जोर लगा रही हैं।

आठवें स्थान पर पहुंची पाकिस्तान 

इस बीच आईसीसी ने बांग्लादेश और पाकिस्तान पर जुर्माना लगाया है। स्लो ओवर रेट का दोषी पाए जाने पर पाकिस्तान को 6 और बांग्लादेश को 3 पॉइंट का नुकसान उठाना पड़ा है। इस नुकसान के बाद पाकिस्तान की टीम WTC पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर पहुंच गई है। पाकिस्तान के साथ ही वेस्ट इंडीज की भी हालत खराब है। वह स्टेंडिंग में 9 मैचों के बाद सबसे नीचे है। ऐेसे में पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज की उम्मीदें खत्म होती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: रिंकू सिंह की गेंदबाजी का दिखेगा जलवा, क्यों कहा- मुझे कप्तानी करनी नहीं आती?

टीम इंडिया का नंबर-1 पर कब्जा 

नंबर-1 पर टीम इंडिया का कब्जा है। जबकि ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर काबिज है। न्यूजीलैंड तीसरे, इंग्लैंड चौथे और श्रीलंका पांचवें स्थान पर है। साउथ अफ्रीका छठे और बांग्लादेश सातवें स्थान पर कब्जा जमाए हुए है। देखना होगा कि कौन-कौनसी टीमें फाइनल तक का सफर तय करती हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें... 

ये भी पढ़ें: Video चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज ने पलट दिया मैच का रुख, गेंदबाजों को चटाई धूल 

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :