whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या बिहार में भी लागू होगा योगी का फरमान? Video में सुनें JDU प्रवक्ता का जवाब

Kanwar Yatra Nameplate Controversy : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट जारी होने के बाद से योगी सरकार मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। सरकार और संगठन में खींचतान जारी है। इस बीच नेमप्लेट ने उनकी और परेशानी बढ़ा दी।
01:30 PM Jul 20, 2024 IST | Deepak Pandey

Kanwar Yatra Nameplate Controversy : उत्तर प्रदेश में नेमप्लेट को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया। कांवड़ियों के मार्गों में स्थित दुकानों के बाहर नेमप्लेट लगाने के फैसले पर योगी सरकार घिरती नजर आ रही है। अब बड़ा सवाल उठता है कि क्या बिहार में भी योगी का फरमान लागू होगा? वीडियो में सुनें जेडीयू प्रवक्ता ने इसपर क्या जवाब दिया।

जेडीयू की प्रवक्ता अनुप्रिया ने कहा कि राष्ट्रीय केसी त्यागी ने नेमप्लेट मामले पर बहुत ही स्पष्ट रूप से अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा ऐसा कोई फरमान जारी किया जा रहा है। भारत में बहुभाषी और बहुधार्मिक लोग रहते हैं। हम ये पढ़ते आ रहे हैं कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में सब हैं भाई भाई। आपसी प्रेम पर कोई तलवार नहीं लटकी चाहिए। किसी के रोजगार को नहीं रोकना चाहिए। एनडीए के सहयोगी दल होने के नाते जेडीयू का कहना है कि सरकार को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो