खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या बिहार में भी लागू होगा योगी का फरमान? Video में सुनें JDU प्रवक्ता का जवाब

Kanwar Yatra Nameplate Controversy : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट जारी होने के बाद से योगी सरकार मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। सरकार और संगठन में खींचतान जारी है। इस बीच नेमप्लेट ने उनकी और परेशानी बढ़ा दी।
01:30 PM Jul 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Kanwar Yatra Nameplate Controversy : उत्तर प्रदेश में नेमप्लेट को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया। कांवड़ियों के मार्गों में स्थित दुकानों के बाहर नेमप्लेट लगाने के फैसले पर योगी सरकार घिरती नजर आ रही है। अब बड़ा सवाल उठता है कि क्या बिहार में भी योगी का फरमान लागू होगा? वीडियो में सुनें जेडीयू प्रवक्ता ने इसपर क्या जवाब दिया।

Advertisement

जेडीयू की प्रवक्ता अनुप्रिया ने कहा कि राष्ट्रीय केसी त्यागी ने नेमप्लेट मामले पर बहुत ही स्पष्ट रूप से अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा ऐसा कोई फरमान जारी किया जा रहा है। भारत में बहुभाषी और बहुधार्मिक लोग रहते हैं। हम ये पढ़ते आ रहे हैं कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई आपस में सब हैं भाई भाई। आपसी प्रेम पर कोई तलवार नहीं लटकी चाहिए। किसी के रोजगार को नहीं रोकना चाहिए। एनडीए के सहयोगी दल होने के नाते जेडीयू का कहना है कि सरकार को अपने फैसले पर फिर से विचार करना चाहिए।

Advertisement
Tags :
cm nitish kumarcm yogi adityanath
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement